http://ggsnews24.com विश्व पर्यावरण दिवस पर शहीद पार्क मदियापार में हुआ पौध रोपण।,शहीद पत्नी ने परिजनों के साथ किया पौधरोपण – GGS News24

विश्व पर्यावरण दिवस पर शहीद पार्क मदियापार में हुआ पौध रोपण।,शहीद पत्नी ने परिजनों के साथ किया पौधरोपण

विश्व पर्यावरण दिवस पर शहीद पार्क मदियापार में हुआ पौध रोपण।

शहीद पत्नी ने परिजनों के साथ किया पौधरोपण।

अमर शहीद भगवती सिंह की मूर्ति पर किया माल्यार्पण ,

जीजीएस न्यूज़24 ब्यूरो अतरौलिया आजमगढ़ आशीष कुमार निषाद

आजमगढ़।जिस तरह से देश की रक्षा करने के लिए हमारे देश की सेना 24 घण्टे सतर्क रहती है उसी तरह से पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए भी उसकी रक्षा करनी होगी तभी जीवन की रक्षा हो पाएगी। उक्त बातें आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर शहीद भगवती प्रसाद सिंह की पत्नी ललिता देवी ने कही।उन्होंने शहीद की स्मृति में स्थापित शहीद पार्क में पौध रोपण करके समाज को एक बड़ा सन्देश दिया।
इस अवसर पर समाजसेवी व भूतपूर्व पर्यावरण मंत्री के पीआरओ विश्व प्रकाश सिंह उर्फ मुन्नू सिंह ने कहा कि आज चारो तरफ कोरोना जैसी गम्भीर व ला इलाज विमारी से लोग परेशान हैं ऐसे में पर्यावरण सुरक्षित रखना एक अहम जिम्मेदारी बन गयी है

उन्होंने कहा कि मनुष्य को पर्यावरण की सुरक्षा के लिए और उसके संरक्षण हेतु पौधों को लगाना चाहिए और उसकी देखभाल नियमित करना चाहिए।
प्रसिद्ध समाज सेवी राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि वह मदियापार गांव में बने इस पार्क में तमाम तरह के गुणकारी पेड़ लगाए जाएंगे जिससे शुद्ध वायु के साथ लोगों को ओषधि भी मिल सके।उन्होंने कहा कि शहीद भगवती प्रसाद सिंह की स्मृति में यह पार्क सभी प्रकार के फूल, शोभाकार व फलदार पौधों से आच्छादित होगा।


इस अवसर पर राकेश सिंह,अथर्व सिंह, विपिन सिंह,आलोक सिंह, सिद्धार्थ सिंह, सुधीर सिंह,धनन्जय सिंह,अंकित सिंह,चन्दन,आशीष, अमित मौर्य उपस्थित रहे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close