http://ggsnews24.com कोरोना संदिग्ध की मौत से क्षेत्र में मचा हड़कंप – GGS News24

कोरोना संदिग्ध की मौत से क्षेत्र में मचा हड़कंप

जीजीएस न्यूज़24 ब्यूरो अतरौलिया आजमगढ़ आशीष कुमार निषाद

अतरौलिया:कोरोना संदिग्ध की मौत से क्षेत्र में मचा हैं हड़कंप वही डॉक्टरों की टीम के द्वारा किया गया गांव सैनिटाइजर,बता दें कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के परानापुर गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति जो दिल्ली से अपने घर आया था उसे एक विद्यालय में 17 मई को कोरन्टीन में रखा गया था ,जहां हालत बिगड़ने पर उसे मंडलीय चिकित्सालय आज़मगढ़ में इलाज के लिए भेजा गया ।इलाज के ही दौरान आज सुबह कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की मौत हो गई और उसके बेटे की रिपोर्ट गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजी गई थी जो अभी तक नहीं आई है।


सीएमओ आजमगढ़ ए के मिश्रा ने बताया कि प्रोटोकॉल के तहत मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वही जनपद में अब तक 4 दिन में तीसरे संदिग्ध की मौत हुई है जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचने के बाद सामुदायिक

स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया की टीम डॉक्टर शिवा सिंह के नेतृत्व में मृतक के गांव परानापुर पहुंचकर पूरे गांव का स्वास्थ्य परीक्षण कर गांव को सैनिटाइजर करवाने में लगी है।

अतरौलिया मौत के बाद भी नही चेत रहे हैं लोग, एक संदिग्ध को रोना व्यक्ति की मौत के बाद अतरौलिया क्षेत्र में इसकी चर्चा तो जोरों पर है मगर सतर्कता के नाम पर यहा क्षेत्र बिल्कुल शून्य हैं शारीरिक दूरी तथा जिलाधिकारी बनाए गए रोस्टर का खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं । लोगों की लापरवाही के आगे प्रशासन भी नतमस्तक नजर आ रहा है


दुकानों पर पहले की तरह ही भीड़ भाड़ तथा रेस्टोरेंट्स ढाबों पर पहले की तरह लोग बैठकर टाइम पास करते नजर आ रहे हैं इस लापरवाही से कुछ लोगों के लिए तो मौज साबित हो रही है जबकि वहीं कुछ जागरूक लोगों में इसका आक्रोश है।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close