http://ggsnews24.com प्रदेश के गोरखपुर जिले में सड़क पर गुटखा खाकर थूकने का पहला मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज – GGS News24

प्रदेश के गोरखपुर जिले में सड़क पर गुटखा खाकर थूकने का पहला मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज

GGS NEWS 24. स्वतंत्र संवाददाता. रामलाल देवर्षि

गोरखपुर उत्तर प्रदेश:कोरोना महामारी से निपटने के लिए गुटखा, सिगरेट, तंबाकू, पान मसाला और शराब की बिक्री पर प्रतिबंध के बावजूद इस्तेमाल करने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने बेतियाहाता आवास विकास कॉलोनी निवासी रोहित जलालपुर एफआईआर दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली पुलिस शनिवार की रात में नौ बजे के करीब गश्त कर रही थी। इसी बीच पुलिसकर्मियों ने सड़क पर गुटखा थूकते एक युवक को पकड़ लिया, उसने मास्क भी नहीं लगाया था।


प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जयदीप वर्मा ने बताया कि उपनिरीक्षक बिहारी सिंह यादव ने गुटखा खाकर सड़क पर थूकने वाले युवक के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन व संक्रमण फैलाने की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया है। लोगों को समझाया जा रहा है कि सार्वजिनक जगहों पर न थूकें, इससे संक्रमण फैलने का खतरा है। वह इसके लिए



अनाउंसमेंट भी करा रहे हैं। गुटखा खाने को लेकर दर्ज हुए मुकदमे सड़क पर थूकने के इस मामले से गुटका खाने वालों को सबक लेना चाहिए नहीं तो आने वाला समय ऐसा भी ना हो कि इस मामले में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़े।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close