http://ggsnews24.com लाॅक डाउन में फसे जरूरत मन्दों के घरों तक खाना भेजवानें का काम जारी है चेयरमैन विजय कुमार गुप्ता। – GGS News24

लाॅक डाउन में फसे जरूरत मन्दों के घरों तक खाना भेजवानें का काम जारी है चेयरमैन विजय कुमार गुप्ता।

लॉक डाउन तक जरूरतमंदों को खाना मिलता रहेगा चेयरमैन।

आप सभी लोग लाॅक डाउन का खयाल रखते हुए और कोरोना जैसे घातक बीमारी से बचें और साफ-सफाई पर दें ज्यादा ध्यान सन्दीप कुमार अधिशासी अधिकारी।

आप सभी नगर वासी अपनें अपनें घरों में ही रहें सन्दीप कुमार।

जीजीएस न्यूज़ 24 जौनपुर केराकत तहसील ब्यूरो मोहम्मद असलम खाँन

केराकत (जौनपुर)

नगर पंचायत अध्यक्ष विजय कुमार गुप्त और अधिशासी अधिकारी सन्दीप कुमार द्वारा प्रतिदिन कोरोना जैसे घातक बीमारी से बचने के लिए लगे लाॅक डाउन, और उसमें फंँसे लोगों व गरीब लोगों को घर घर खाना पहुंँचाने का काम किया जा रहा है। और साथ ही अपनें अपनें घरों से बाहर निकलने के लिए मना भी किया जा रहा है।
अधिशासी अधिकारी सन्दीप कुमार ने कहा कि गरीबों बेसहारों और लाॅक डाउन में फंसे लोगों को प्रतिदिन भोजन कराया जा रहा है जब तक लाॅक डाउन रहेगा प्रतिदिन दोनों टाइम पका पकाया भोजन जो लोग लाॅक डाउन में फंसे हैं और जो गरीब लोग हैं उनके घरों तक पहुँचता रहेगा। नगर पंचायत अध्यक्ष विजय कुमार गुप्त ने कहा कि मेरा यह प्रयास है कि मेरे नगर का एक भी पात्र जरूरतमन्द गरीब और लाॅक डाउन में फंसे लोग किसी भी हाल में भुखा न रहें और नगर वासियों से मेरी गुजारिश है कि कोरोना जैसे जानलेवा बीमारी से बचने के लिये साफ सफाई पर विशेष ध्यान दें और बेवजह अपने घरों से बाहर ना निकलें।
जरूरतमन्द लोगों के घरों तक खाना पहुंँचानें वाले टीम में कार्यालय के लिपिक अजय कुमार निषाद, अमित साहनी, राजेश यादव,( मिश्रा ) रन्जीत यादव, सुजीत यादव, पंकज यादव, सच्चे लाल, अर्जुन सोनकर मास्टर, शिवानन्द गिरि इस नेक काम में लगे हुए हैं।
जीजीएस न्यूज़ 24 जौनपुर केराकत तहसील ब्यूरो मोहम्मद असलम खाँन की रिपोर्ट

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close