http://ggsnews24.com यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट ने उदयवीर यादव की अगुवाई में नोएडा और गाजियाबाद में शुरू की गरीबों के खाने पीने की व्यवस्था – GGS News24

यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट ने उदयवीर यादव की अगुवाई में नोएडा और गाजियाबाद में शुरू की गरीबों के खाने पीने की व्यवस्था

जीजीएस न्यूज़24 वाराणसी ब्यूरो चीफ बृजेन्द्र बी यादव

यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट ने गाजियाबाद और नोएडा में पिछले 25 मार्च से लोंक डाउन के बाद हो रही गरीबों और मजदूरों की परेशानी को देखते हुए उनके खाने-पीने की व्यवस्था अलग-अलग जगहों पर शुरू कर दी है।
यदुवंशी कल्याण ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ अरुणेश यादव ने बताया की ट्रस्ट के महासचिव डॉ हेमेंद्र यादव, संयोजक जय यादव, संरक्षक सुरेंद्र सिंह यादव, सचिव पीयूष देव, उपाध्यक्ष संजय यादव, प्रशांत सिंह, उपसचिव उर्मिलेश यादव, कोषाध्यक्ष अवधेश यादव, अध्यक्ष गौतम बुध नगर उदयवीर यादव, सतीश यादव प्रधान, सत्य प्रधान, किशन पाल यादव, अमरीश यादव आदि लोगों से सलाह मशवरा करके गाजियाबाद में तीन जगहों पर और नोएडा में चार पांच जगहों पर दिन में और शाम को गरीब लोगों के खाने पीने की व्यवस्था शुरू कर दी है।

उदयवीर यादव, सत्य प्रधान और सतीश प्रधान जी जी का विशेष सहयोग है कि वह निरंतर इस व्यवस्था में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैंऔर बराबर इस व्यवस्था को सुचारू रूप से चला रहे हैं।
अध्यक्ष डॉ अरुणेश यादव ने बताया कि हमने गाजियाबाद और नोएडा में दो अलग-अलग टीम बनानी है जो पिछले सात-आठ दिनों से लगातार दोपहर और शाम गरीबों और मजदूरों को भोजन व्यवस्था करवा रहे हैं इससे पहले हम लोगों ने झुग्गी बस्तियों में जा जा कर लोगों को राशन और खाने-पीने की सामग्री वितरित की थी।

डॉ अरुणेश यादव ने यह भी बताया कि बहुत से लोग इस समय मदद के लिए आगे आ रहे हैं जिनमें कुछ लोग जो साथ चल कर मदद नहीं कर सकते हैं वह लोग ट्रस्ट को आर्थिक रूप से सहयोग कर रहे हैं। जिनमें से ऋषि यादव, मनोज यादव, रविंद्र यादव, विकास सिंह, शशि भूषण, डॉ श्याम जीत यादव, श्याम यादव, डॉ राजेश त्रिपाठी, डॉ राजाराम यादव और अमर पाल यादव के नाम प्रमुख है। यह सभी लोग नियमित अंतराल पर हमारी ट्रस्ट को आर्थिक रूप से मदद करने में सहयोग कर रहे हैं। हम सब लोग ट्रस्ट की तरफ से इन सभी मित्रों का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप हमारे GGS NEWS 24 निष्पक्ष पत्रकारिता को कितना अंक देना चाहेंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close