http://ggsnews24.com राधा कृष्ण लोक कल्याण समिति ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 20.000 रूपए किया दान – GGS News24

राधा कृष्ण लोक कल्याण समिति ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 20.000 रूपए किया दान

जीजीएस न्यूज़ 24 जौनपुर ब्यूरो चीफ दीपक विश्वकर्मा

जौनपुर। आजोसी कोरोनावायरस से सभी देशों में कोहराम मचा हुआ है। कोरोना महामारी सभी देश के लिए एक समस्या बन गई है। विश्व स्वास्थ संगठन इसे महामारी घोषित कर दिया है। इसका अभी तक कोई उपचार खोजा नहीं जा सका है। हमें जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा, ऐसे में आपस में दूरी बनाकर रखें। नाक, कान, मुंह और आंख बार-बार न छुएं और भीड़भाड़ में ना जाएं। एक दूसरे से एक मीटर की दूरी बनाकर रखें।

उक्त अपील करते हुए धर्मराज यादव राधा कृष्ण लोक कल्याण समिति अध्यक्ष धर्मराज यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री के आदेश का पालन करें। अपने घरों में रहें। उन्होंने कहा कि देश के सामने उत्पन्न इस मुश्किल घड़ी में एक छोटा सा योगदान 20.000 रूपए मेरी ओर से प्रधानमंत्री राहत कोष में राष्ट्र के नाम समर्पित किया गया। उन्होंने लोगों से अपील किया कि इस महामारी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का साथ दें और तन मन धन से यथाशक्ति सहयोग भी करें। स्वच्छता का पालन करें। लाकडाउन से पूरे देश में धारा 144 के कारण रोज कमाकर खाने वालों के सामने भूख से मरने की स्थिति आ गई है। विभिन्न सामाजिक संगठन आगे आकर इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि 15 तारीख को सिकरारा के ग्रामीण क्षेत्रों में डिटॉल साबुन और मार्क्स राधा कृष्ण लोक कल्याण समिति द्वारा किए जाएंगे

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close