http://ggsnews24.com पूर्व सरपंच श्रीकांत यादव के पुत्र अमित यादव जी ने गांवों में बाटा मास्क, साबुन, सेनेटाइजर, – GGS News24

पूर्व सरपंच श्रीकांत यादव के पुत्र अमित यादव जी ने गांवों में बाटा मास्क, साबुन, सेनेटाइजर,

जीजीएस न्यूज़ 24 जौनपुर थाना महराजगंज ब्युरो कुलदीप विश्वकर्मा

महराजगंज-(जौनपुर)/-:
क्षेत्र में ब्लाक महराजगंज के गोंदालपुर ग्राम सभा के पूर्व सरपंच श्रीकांत यादव के पुत्र अमित यादव ने 2 अप्रैल गुरुवार को कोरोना वायरस से पूरे विश्व मे हा-हाकार को देखते हुए अपने ग्राम पंचायत को जागरूक किया । एवं अमित जी ने बताया कि आप सभी ग्रामीण खानां खाने से पहले अपने हाथों को किसी भी साबुन से लगातार धोये, अन्य व्यक्ति से 2 मीटर की दूरी बनाए रखे, भीड़भाड़ में जाने से बचे, अपने मुख को मास्क से ढके रहे, सेनेटाइजर का उपयोग करें अथवा आदि बातो की अपील कोरोना जैसे महामारी से बचने के लिए ग्रामीणों से किया ।
पूर्व सरपंच श्रीकांत यादव के पुत्र अमित जी ने अपने पूरे गाँव मे कोरोना जैसी आपदा से बचने के लिए सेनेटाइजर स्प्रे भी सफाई कर्मियों से करवाने का आश्वासन भी दिया । जिसमे अमित यादव जी ने कहा कि अपने ग्राम सभा के प्रधान से सम्पर्क कर के सफाईकर्मियो के द्वारा पूरे गाँवो को सेनेटाइज करवाएंगे। इस मौके पर ग्रामीण क्षेत्र के मुन्ना पांडेय, राजेश तिवारी, कमलेश यादव, विनोद मिश्रा, विजय यादव, रामाशंकर बिंद(पूर्व बी.डी. सी. ) आदि लोग मौजूद रहे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close