http://ggsnews24.com कोरोना महामारी के कारण ,रामनवमी को नगर में निकलने वाली शोभायात्रा रद्द – GGS News24

कोरोना महामारी के कारण ,रामनवमी को नगर में निकलने वाली शोभायात्रा रद्द

  • हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने लिया निर्णय
GGS NEWS 24 JAUNPUR

खेतासराय(जौनपुर) रामनवमी को कस्बा में निकलने वाली भव्य शोभा यात्रा रद्द Novel Coronavirus ,स्थानीय कस्बा खेतासराय में हिन्दू युवा वाहिनी के अगुवाई में रामनवमी को निकलने वाला भव्य शोभा यात्रा को कोरोना महामारी को देखते हुए रदद् कर दिया गया।

यह निर्णय कार्यकर्ताओं द्वारा मिलकर लिया गया। इसके साथ ही साथ लोगों को इस संकट की घड़ी में सरकार द्वारा जारी निर्देशो का पालन करने का अपील किया है।

02 अप्रैल दिन गुरुवार को नगर में निकलने वाला पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी रामनवमी का भव्य शोभा यात्रा Ramnavami Shobha Yatra महामारी के चलते टाल दिया गया। कार्यक्रम में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला मंत्री अनिल प्रजापति उर्फ नारायण, मनीष कुमार गुप्ता धर्मरक्षक व नगर आई टी सेल संयोजक राविंश गुप्ता उर्फ विक्की बाबू ने संयुक्त रूप से निर्णय लिया है !

स्थिति सामान्य होने के बाद विचार किया जाएगा। जबकि भव्य शोभा यात्रा की तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही थी। जिसके लिए कार्यकर्ताओ ने क्षेत्र के आस-पास के गांव में सम्पर्क कर निमंत्रण देकर भव्य शोभा यात्रा में आने का अपील कर रहे थे।

बताते चले कि रामनवमी के दिन नगर में निकलने वाला भव्य शोभा यात्रा कस्बा स्थित गोलाबाज़ार से निकलकर मुख्य चौराहा, दुर्गा मंदिर होते हुए पुरानी बाजार रोड से होकर मेन रोड होते हुए समूचा कस्बा भ्रमण के पश्चात शुभारंभ स्थान पर आकर समाप्त हो जाता। इसके लिए पूरी तरह से रूपरेखा तैयार हो चुका था।

लेकिन कोरोना महामारी तथा सरकार का आदेश का पालन करते हुए भव्य शोभा यात्रा को रद्द कर दिया गया। उक्त जानकारी कार्यक्रम में मुख्य भूमिका निभाने वालों में मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि शोभा यात्रा की तैयारी अंतिम पड़ाव पर चल रहा था। लगभग सारी तैयारियां हो चुकी थी।

लेकिन महामारी के चलते टाल दिया गया। इसके साथ ही साथ अपने लिए तथा दूसरों के हित के लिए सरकार द्वारा समय-समय पर जारी किए जा रहे निर्देशों का पालन करें तथा लोग से घरों में रहने का अपील भी किया।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close