http://ggsnews24.com अमेरिका में कोरोना वायरस ने मचाया हाहाकार, चीन और इटली को छोड़ा पीछे,अब डोनाल्ड ट्रम्प ने कर दी ये … – GGS News24

अमेरिका में कोरोना वायरस ने मचाया हाहाकार, चीन और इटली को छोड़ा पीछे,अब डोनाल्ड ट्रम्प ने कर दी ये …

जीजीएस न्यूज 24, मीडिया प्रभारी, अशोक यादव ।

जीजीएस न्यूज 24 : कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले में अमेरिका की हालत चिंताजनक बन गई है। इस देश में इस खतरनाक वायरस के कारण हाहाकार मच गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 33 करोड़ की जनसंख्या वाले इस देश ने अब कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले में चीन और इटली को भी पीछे छोड़ दिया है।


अमेरिका के लिए तेजी से आते नए मामलों और लगातार बढ़ती मृतकों की संख्या बड़ा खतरा बनती नजर आ रही है। दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढक़र 81,321 हो गई है। इसके साथ ही कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या के मामले में अमेरिका पहले स्थान पर आ गया है। इटली में अब तक 80,539 और चीन में 81,285 कोरोना वायरस से संक्रमित लोग सामने आए हैं। अमेरिका में तो गुरुवार को 13968 नए मामले सामने आए। इस देश में अब तक 1177 मौतें हो चुकी है। अमेरिका का न्यूयॉर्क कोरोना वायरस की बीमारी के एक प्रमुख केंद्र के रूप में उभरा हुआ नजर आ रहा है। राज्य में 350 से अधिक मौतें हो चुकी हैं। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना महामारी को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर दिया है ।।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close