http://ggsnews24.com कोरोना के दो संदिग्ध मिलने से मचा हड़कंप, एक मुंबई और दूसरा बेंगलौर से लौटा, परिजन हुए फरार – GGS News24

कोरोना के दो संदिग्ध मिलने से मचा हड़कंप, एक मुंबई और दूसरा बेंगलौर से लौटा, परिजन हुए फरार

जीजीएस न्यूज़ 24 जौनपुर ब्युरो चीफ दीपक कुमार विश्वकर्मा

भदोही। महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय व महाराज चेतसिंह जिला अस्पताल में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया। जब चौरी क्षेत्र व औराई क्षेत्र से स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मरीजो को लाया गया। अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर चिकित्सकों द्वारा उसकी जांच की जा रही है। संदिग्ध मरीजों को सांस फूलने व खांसी की शिकायत पर परिवार सहित आस-पास के लोगो ने कोरोना वायरस का संक्रमित मरीज समझकर गांव से दूर एकांत में छोड़ दिए।
एक मामले की जानकारी आयुक्त विंध्याचल मंडल को दी गई। जहां से जिले की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. लक्ष्मी सिंह के पास उस संदिग्ध मरीज की जांच के लिए फोन आया। जबकि दूसरे संदिग्ध मरीज की सूचना ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को दी। सीएमओ ने महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय के वरिष्ठ चिकित्सक डा. वीके मौर्य को इसकी जानकारी देते हुए गांव में पहुंचकर मरीज को लाने का निर्देश दिया।
सीएमओ के निर्देश पर दोनों गांवो में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को अस्पताल ले आई। इस सम्बन्ध में डा. वीके मौर्य का कहना है कि वृद्ध का सांस फूल रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित है, यह कहना मुश्किल है। फिलहाल जांच की गई है और मरीज को अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। लेकिन जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वृद्ध कोरोना वायरस से संक्रमित हैं या नहीं।
इस दौरान परिजन और गांव वाले मरीज को छोड़ कर गायब हो गए। इस सम्बंध में सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह ने बताया कि दोनों संदिग्ध मरीजो को सांस लेने व बुखार की दिक्कत है, आइसोलेशन वार्ड में निगरानी में रखा गया है।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

उत्तर प्रदेश में 2022 में किसकी सरकार होगी ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close