http://ggsnews24.com ग्रीन गुरु सोसायटी के अम्बारी, कार्यालय पर बांटा गया मास्क और कोरोना को लेकर…. – GGS News24

ग्रीन गुरु सोसायटी के अम्बारी, कार्यालय पर बांटा गया मास्क और कोरोना को लेकर….

जीजीएस न्यूज 24, अम्बारी ब्यूरो, रवीन्द्र यादव ।
अम्बारी ( आजमगढ़ ) । फूलपुर तहसील के अम्बारी स्थित गुरु ग्रीन सोसाइटी कार्यालय पर जनहितकारी सेवा संस्थान अम्बारी द्वारा निःशुल्क मास्क वितरित किया गया है इस दौरान लोगो को कोरोना वायरस महामारी के बारे में जानकारी दी गयी ।
जनहितकारी सेवा संस्थान अम्बारी भी सहयोग में खड़ा रहा ,ग्रीन गुरु सोसाइटी प्रदेश में सामाजिक कार्यों के प्रति सक्रियता से अपने कर्तव्यों को निभाती है, ग्रीन गुरु सोसाइटी के प्रादेशिक मुख्यसलाहकर रविन्द्र यादव ने बताया कि देश के संकट की स्थिति में हम सबको प्रशासन का सहयोग करना चाहिए जरूरत मंदो के लिए हर एक व्यक्ति को खड़ा होना चाहिए, कोई भी व्यक्ति काला बाज़ारी ना करे, हो सके जरूरत मंदो को फ्री भोजन सामाग्री उपलब्ध कराए,वही जनहितकारी के सचिव डॉ सिध्देश्वर पाण्डेय ( पत्रकार) द्वारा 5 – 5 का ग्रुप बनाकर लगभग 50 लोगो को मास्क दिया गया । लोगो को मास्क लगाकर चलने के लाभ के बारे में

ग्रीन गुरु सोसाइटी…. संघर्ष का नया क़दम

जानकारी दी गयी । साफ सफाई एवं सिनेटाइजर से हाथ धुलते रहने के सम्बंध में बताया गया । दूरी बनाकर लोग एक दूसरे से बात करे । जिससे संक्रमण से बचा जा सके । सभी लोग शासन और प्रशासन का सहयोग करे इस अवसर पर उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी अशोक यादव (GGS News 24) ने कहा कि ग्रीन गुरु सोसाइटी के रिपोर्टर ट्रेनिंग कार्यक्रम के तहत जीजीएस न्यूज़24 गठन कर देश भर में ग्रीन गुरु सोसाइटी सेवा दे रही है और प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर भ्रस्टाचार की लड़ाई में अपनी एक अलग पहचान हासिल किया है,कार्यक्रम के वक़्त अरबिन्द यादव(पत्रकार ht)शशिकांत, संजय, निशांत, प्रिंस, गोलू, अमित आदि रहे ।।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

उत्तर प्रदेश में 2022 में किसकी सरकार होगी ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close