http://ggsnews24.com बड़ी खबर : उच्च शिक्षा से जुड़े शिक्षकों ने जताया सपा एमएलसी शिक्षक प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार पर भरोसा – GGS News24

बड़ी खबर : उच्च शिक्षा से जुड़े शिक्षकों ने जताया सपा एमएलसी शिक्षक प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार पर भरोसा

जीजीएस न्यूज़24 ब्यूरो रिपोर्ट चंद्रशेखर मौर्य

उत्तर प्रदेश/मेरठ:उच्च शिक्षा से जुड़े उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े संगठन समतामूलक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ एम पी सिंह महासचिव डॉ धर्मेंद्र गौतम और सचिव डॉ धर्मेंद्र कठेरिया जी ने मेरठ सहारनपुर मंडल से समाजवादी पार्टी के एमएलसी शिक्षक प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार की शिक्षा और शिक्षकों से पिछले कई समय से किए जा रहे प्रयासों को सराहाते हुए अपना भरोसा और निष्ठा जताई।

एसोसिएशन के सचिव डॉ धर्मेंद्र कठेरिया ने तकनीकी विश्वविद्यालय शिक्षक संघ( टूटा) के अतिरिक्त सचिव और मेरठ सहारनपुर मंडल एमएलसी शिक्षक चुनाव प्रभारी डॉ अरुणेश कुमार को बताया कि हमारा संगठन जिसमें प्रदेश के हजारों की संख्या में शिक्षक जुड़े हुए हैं। सभी शिक्षक प्रदेश की हर यूनिवर्सिटी के हर सरकारी और प्राइवेट कॉलेज में है। हमारा संगठन चुनाव प्रचार में धर्मेंद्र जी की पूरी मदद करेगा।

डॉ धर्मेंद्र कठेरिया ने अपने संगठन के बारे में बताते हुए कहा की समतामूलक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने 13 प्वाइंट रोस्टर और बैकलॉग भर्ती के लिए प्रदेश सरकार द्वारा की जा रही अनियमितताओं का पूरी तरह से विरोध किया और शिक्षकों को 13 प्वाइंट रोस्टर का लाभ दिलवाया तथा बैकलॉग भर्तियों में निरस्त की जा रही शिक्षकों की नौकरी को बचाया।

आगामी एमएलसी शिक्षक चुनाव के लिहाज से एमएलसी शिक्षक प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार जी के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है की उच्च शिक्षा से जुड़े सभी शिक्षक अब धर्मेंद्र जी के साथ पूरी तरह से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close