http://ggsnews24.com दिल्ली में जीत से गदगद आप कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा – GGS News24

दिल्ली में जीत से गदगद आप कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा

  • कादीपुर विधानसभा में दिखा आप कार्यकताओं में जोश
  • उत्तर प्रदेश में भी लागू हो केजरीवाल मॉडल : सभाजीत सिंह
जीजीएस न्यूज़24 सुल्तानपुर ब्यूरो चीफ सूर्यप्रकाश तिवारी

सुल्तानपुर: आम आदमी पार्टी बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओ ने दिल्ली जीत के उत्साह में आयोजित विजयी पद यात्रा में कादीपुर स्थित चीनीमील तिराहे से सैकड़ों की संख्या में पैदल मार्च तथा नारेबाजी करते हुए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के नेतृत्व में पटेल चौक कादीपुर पहुंचकर सरदार बल्लभ भाई पटेल जी को माल्यर्पण किया।

पटेल चौक से कार्यकर्ताओं के हुजूम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा, कि जिस कदर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनता के बुनियादी समस्याओं पर काम करते हुए बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत चीजों पर जनता के लिए संघर्ष करके उनको सुविधाएं उपलब्ध कराई। आज दिल्ली का आम आदमी खुश है। और यह लहर पूरे देश में फैल रही है। उत्तर प्रदेश की जनता भी लगातार मूलभूत समस्याओं से जूझ रही है। सरकारी अस्पताल, सरकारी स्कूल, बिजली, सिंचाई सारी की सारी व्यवस्थाएं ध्वस्त पड़ी है। सरकार में बैठे मंत्री बड़े स्तर पर लूट और घसोट कर रहे हैं। किंतु भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कान में रुई डाल के मौन है।

आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष रविंद्र तिवारी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत जल्द आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी की नीतियों को, दिल्ली के केजरीवाल मॉडल को हमारे कार्यकर्ता जिले के सभी विधानसभाओं के कोने कोने तक पहुंचाने का काम करेंगे।

छात्र सभा प्रदेश अध्यक्ष। वंशराज दुबे ने कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि आज कादीपुर समेत जिले में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। सरकारी स्कूलों में समय पर दवाइयां नहीं मिल रही हैं। छोटी-छोटी बीमारियों के चक्कर में लोगों की मौत रही हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चरमरा चुकी है। अपराधियों के हौसले बुलंद है, पार्टी बहुत जल्द आने वाले दिनों में प्रदेश के सभी कोने कोने तक पहुंचकर केजरीवाल जी की नीतियों से अवगत कराएगी। उन्होंने कहा, कि जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने जनता से राष्ट्रहित में जुड़ने के लिए। एक टोल फ्री नंबर जारी किया 9871 010101 इसको डायल करके कोई भी आम आदमी पार्टी का सदस्य बन सकता है।

पदयात्रा में प्रमुख रूप से सुरेश चंद्र एडवोकेट, प्रमोद सिंह, रामाशंकर,आस मोहम्मद अजय यादव, विकास तिवारी, विनय पटेल,एडवोकेट विजय राज, अजय मिश्रा,सैयद हसनैन, मकसूद अंसारी, अरविंद यादव,अमोग शंकर पांडेय और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप हमारे GGS NEWS 24 निष्पक्ष पत्रकारिता को कितना अंक देना चाहेंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close