http://ggsnews24.com स्कार्पियो वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार हाईस्कूल के परीक्षार्थी समेत दो सगे भाइयों की मौत – GGS News24

स्कार्पियो वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार हाईस्कूल के परीक्षार्थी समेत दो सगे भाइयों की मौत

जीजीएस न्यूज़24 जौनपुर ब्यूरो चीफ दीपक कुमार विश्वकर्मा

जौनपुर। जौनपुर-गाजीपुर राजमार्ग पर चंदवक थाना क्षेत्र के पतरहीं गांव के पास शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार हाईस्कूल के परीक्षार्थी समेत दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीसरा भाई जिदगी और मौत के बीच झूल रहा है। उसे डाक्टरों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
केराकत कोतवाली क्षेत्र के टुटवा का पूरा (मई) निवासी प्रतापगढ़ जिले में तैनात पुलिस महकमे में दीवान बाबू लाल गौतम के तीन पुत्रों में सबसे छोटा आशीष कुमार गौतम (15) गाजीपुर में किसी परीक्षा केंद्र पर हाईस्कूल का इम्तिहान दे रहा था। शनिवार को परीक्षा में शामिल कराने के लिए उसे लेकर उसके दोनों बड़े भाई राजेंद्र प्रसाद गौतम उर्फ बबलू (32) व मुकेश कुमार गौतम (23) बाइक पर बैठाकर गाजीपुर ले जा रहे थे। पतरहीं गांव में पेट्रोल पंप के पास गाजीपुर की तरफ से तेज गति से आ रही स्कार्पियो का चालक अचानक सामने आ गई गाय को बचाने में नियंत्रण खो बैठा और बाइक सवार तीनों भाइयों को रौंद दिया। हादसे के बाद सवार लोग कुछ दूरी पर स्कार्पियो खड़ी कर भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने मरणासन्न अवस्था में तीनों को आनन-फानन सीएचसी बीरीबारी पहुंचाया। डाक्टरों ने आशीष और राजेंद्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत बेहद नाजुक देखते हुए मुकेश कुमार गौतम को बीएचयू रेफर कर दिया। हादसे की खबर आते ही घर पर कोहराम मच गया। रोते-बिलखते स्वजन सीएचसी बीरीबारी और वहां से बीएचयू चले गए।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप हमारे GGS NEWS 24 निष्पक्ष पत्रकारिता को कितना अंक देना चाहेंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close