http://ggsnews24.com हिंदी बोलते आएंगे, अंग्रेजी बोलतें जाएंगे थीम को किया साकार :-रेव0डॉ0सेबेस्टियन – GGS News24

हिंदी बोलते आएंगे, अंग्रेजी बोलतें जाएंगे थीम को किया साकार :-रेव0डॉ0सेबेस्टियन

शाहगंज, जौनपुर, नगर के फैजाबाद रोड़ मार्ग स्थित द साउथ इंडियन स्कूल का 9वाँ वार्षिकत्सव समारोह ब्रहस्पतिवार को बड़े ही धूमधाम से सम्पन्न हुआ। समारोह के बतौर मुख्य अतिथि वाराणसी से आये नव साधना कला केंद्र डिग्री कॉलेज पूर्व प्राचार्य रेव.डॉ. सेबेस्टियन ने कहा कि हिंदी बोलतें आएंगे अंग्रजी बोलतें जाएंगे थीम को ले कर स्कूल के डायरेक्टर टी थॉमस साउथ से यहां पर आए थे आज वह साकार होता दिख रहा हैं ।

इनकी मेहनत व लगने की जितनी भी तारीफ की जाएं कम हैं । यहाँ के बच्चों ने भी बड़े ही मनमोहक ढंग से अपने – अपने कार्यक्रमों की प्रस्तुति की हैं । विशिष्ट अतिथि सेंट थॉमस इंटर कॉलेज उप प्रधानाचार्य फा. सोनू ने भी 9 साल के उपलब्धियों की प्रसंशा की । समारोह में मुख्य अतिथि ने अल्का, अभिषेक, शिवांगी, श्रेया, उज्वल, रानी सहित साल भर के प्रतियोगिता में स्थान प्राप्त करने वाले लगभग 205 छात्र – छात्राओं को पुरुस्कृत किया ।

इस समारोह में अनिकेत , अरीबा, मिमे, भूमि आदि छात्र- छात्राओं ने अपनी मनमोहक प्रदर्शन कर खूब वाह वाही लूटी ।समारोह का संचालन मरिया थॉमस व आभर डायरेक्टर टी थॉमस ने व्यक्त किया । इस समारोह को सफल में मिनी थॉमस, सामसन, सोलमन ,सुमन, बबिता, निशा, सेरीना, नीलांजील आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।
Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close