http://ggsnews24.com शिविरार्थियों नें मतदाता जागरूकता रैली निकाली – GGS News24

शिविरार्थियों नें मतदाता जागरूकता रैली निकाली

जीजीएस न्यूज़24 जौनपुर बदलापुर तहसील ब्यूरो दिनेश कुमार गुप्ता

बदलापुर, जौनपुर। श्री राम जानकी मंदिर पर राष्ट्रीय सेवा योजना सल्तनत बहादुर पीजी कालेज के द्वारा चल रहे विशेष साप्ताहिक शिविर के चौथे दिन शिविरार्थियों के द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर चयनित ग्रामों में वाल राईटिंग के माध्यम से लोगों को शत्-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया। रैली को मुख्य अतिथि प्राचार्य डा. ब्रजेन्द्र सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर मुख्य कार्यक्रम अधिकारी डा. राम मोहन अस्थाना ने लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सभी लोगों को मताधिकार का प्रयोग करके अपने अधिकारों का सदुपयोग करना चाहिए। प्रोग्राम आफिसर डा. पवन कुमार सिंह ने कहा कि लोगों को सांविधानिक मूल्यों की रक्षा हेतु, शसक्त भारत के निर्माण में भागीदार बनने के लिए बिना किसी प्रलोभन के निष्पक्ष रूप जाति- धर्म से ऊपर उठकर लोगों को मतदान करना चाहिए।
राष्ट्रीय सेवा योजना के पूर्व लीडर/ पूर्व मीडिया प्रभारी बृजमोहन गुप्ता ने कहा कि लोगों को राष्ट्र हित में एक शसक्त लोकतंत्र के निर्माण में निष्पक्ष रुप से विकास के मुद्दे पर वोट करना चाहिए। शिविरार्थियों नें शिविर स्थल से सैकड़ों की संख्या में रैली निकाल कर चयनित ग्राम सुल्तानपुर, सरोखनपुर, पट्टी दयाल और रैभानीपुर होते हुए पुनः श्री राम जानकी मंदिर पर आकर सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर राकेश पाल, बृजमोहन गुप्ता पूर्व मीडिया प्रभारी, शिवांग गुप्ता, सत्यम, अनुराग मौर्य, विनय, आशुतोष, प्रिंस, अनवर अली,सचिन, खेसारी, कैशर जहाँ, सिम्मी, ममता निगम आदि शिविरार्थी उपस्थित थे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या कोविड 19 का जिम्मेदार चीन है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close